महिमा इंटरप्राइजेज के डिस्ट्रीब्यूटर ने पुलिस से किया शिकायत

महिमा इंटरप्राइजेज के डिस्ट्रीब्यूटर ने पुलिस से किया शिकायत
महिमा इंटरप्राइजेज के डिस्ट्रीब्यूटर ने पुलिस से किया शिकायत

ब्यूरो रिपोर्टः राजन प्रजापति

महराजगंज रायबरेली। दो नम्बर का माल बेचने का लगा आरोप। आपको बता दें थाने में लिखित शिकायत के बाद हड़कंप मच गया जिसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं महिमा एंटरप्राइजेज के डिस्ट्रीब्यूटर ने लगाया आरोप महराजगंज पुलिस से शिकायत कर किया कार्यवाही की मांग। मुकेश कुमार महिमा इंटरप्राइजेज के डिस्ट्रीब्यूटर है जो कोका कोला कम्पनी द्वारा वैध रूप से कार्य/सप्लाई करते है। शैलेंद्र साहू के द्वारा फर्जी तरीके से कहीं और से माल लाकर कोका कोला की सप्लाई करते हैं जो पूरी तरह से अवैध है इसकी शिकायत किया। मुकेश कुमार महिमा इंटरप्राइजेज के डिस्ट्रीब्यूटर ने सावधान करते हुए कहा कोका कोला पीने से किसी भी प्रकार की किसी व्यक्ति को नुकसान होता है तो इसकी जिम्मेदारी मेरी नही होगी। शैलेंद्र साहू के द्वारा जो माल लाया जा रहा है उसका जीएसटी बिल प्रदान करने की मांग की गई है। थाने में लिखित शिकायत के बाद मामला जांच पड़ताल शुरू हो गई। 

वहीं संबंधित मामलें में शैलेन्द्र साहू के बड़े भाई वीरेन्द्र साहू ने जानकारी देते हुए बताया थाने पहुंचकर बिल (जीएसटी) उपलब्ध करा दिया गया है। 

मामलें में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बालेन्दु गौतम ने बताया शिकायती पत्र आया है मामलें की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है।