बड़ी खबर: रायबरेली में कार चोर गिरोह का पर्दाफाश, 31 लग्जरी कारें बरामद, 6 गिरफ्तार, 12 शातिर लुटेरों का बना हुआ है ग्रुप

बड़ी खबर: रायबरेली में कार चोर गिरोह का पर्दाफाश, 31 लग्जरी कारें बरामद, 6 गिरफ्तार, 12 शातिर लुटेरों का बना हुआ है ग्रुप

ब्यूरो रिपोर्ट: राजन प्रजापति

बड़ी खबर: रायबरेली में कार चोर गिरोह का पर्दाफाश, 31 लग्जरी कारें बरामद, 6 गिरफ्तार

जागरण टाइम्स न्यूज नेटवर्क

रायबरेली। सदर कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम को एक बड़ी कामयाबी मिली है। आपको बता दें मुखबिर की सूचना पर संयुक्त टीम ने क्षेत्र के गोरा बाजार पावर हाउस के पीछे से आधा दर्जन चोरों को दो चोरी की कारों के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं पकड़े गए शातिरों की निशानदेही पर 31 लग्जरी कारों को भी बरामद किया गया। पुलिस की मानें तो ये शातिर चोर रैकी कर कारों को चुराते थे और उसके इंजन नंबर और चेसिस नंबर को बदल फर्जी रजिस्ट्रेशन कराकर आम आदमी को बेच देते थे। फिलहाल अभी इनके आधा दर्जन साथी फरार है उनकी तलाश की जा रही है जल्द ही वो भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

पुलिस ने बदमाशों से 31 गाड़ियां बरामद कर ली है। इन गाड़ियों को दिल्ली, नोएडा और अन्य शहरों से चुराया जाता था और रायबरेली में इन्हें बेचने के लिए रखा गया था जिले की एसओजी टीम प्रभारी अमरेश त्रिपाठी और सदर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गोरा बाजार पावर हाउस के पास कुछ लोग मौजूद है और उनके पास चोरी की कारें है सूचना मिलते ही पुलिस की संयुक्त टीम ने मौके पर छापा मारा और आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने पड़ोस में ही एक सुनसान जगह से लग्जरी गाड़ियां बरामद करा दी।

12 शातिर लुटेरों का बना हुआ है ग्रुप

​​​​गिरफ़्तार किए गए शातिर लुटेरों ने बताया कि हमारा बारह लोगों का एक ग्रुप है हम लोग एनसीआर, दिल्ली, नोएडा आदि शहरों से गाड़ियों की रेकी कर अपनी चाबियों से क्लोन बनाकर गाड़ियों को चुरा लाते है। पुलिस ने उनके पास से एक लैपटॉप, चाबियों का गुच्छा, प्रिंटर आदि बरामद कर लिया है साथ ही उनके फरार साथियों की तलाश शुरू कर दी।

एसपी रायबरेली आलोक प्रियदर्शी ने जानकारी देते हुए बताया कि एसओजी की टीम ने कोतवाली पुलिस की मदद से गोरा बाजार के पास से चोरी की करीब 31 गाड़ियां बरामद की है, जिसमें नई ब्रांड की क्रेटा होंडा सिटी बोलेरो और अन्य कई गाड़ियां भी शामिल है। पुलिस ने यह गाड़ियां बरामद करने में सफलता प्राप्त की है, इसके साथ 6 लोगो की गिरफ्तारी की गई है और भी कुछ लोग हैं जिनकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी और बची हुई गाड़ियों को भी जल्द रिकवर करके खुलासा किया जाएगा।