16 हजार से ज्यादा हार्ट सर्जरी करने वाले 41 वर्षीय डॉक्टर गौरव गांधी की हार्ट अटैक से मौत, शोक की लहर

16 हजार से ज्यादा हार्ट सर्जरी करने वाले 41 वर्षीय डॉक्टर गौरव गांधी की हार्ट अटैक से मौत, शोक की लहर
16 हजार से ज्यादा हार्ट सर्जरी करने वाले 41 वर्षीय डॉक्टर गौरव गांधी की हार्ट अटैक से मौत

जागरण टाइम्स न्यूज ब्यूरो, राजन प्रजापति

गुजरात के मशहूर कार्डियोलॉजिस्ट डॉ गौरव गांधी का 41 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। आपको बता दें कार्डियोलाजिस्ट सर्जन डॉ गौरव गांधी का हार्ट अटैक से निधन हो गया है उन्होंने अपने मेडिकल करियर में 16 हजार से ज्यादा लोगों की हार्ट सर्जरी की थी। वहीं मंगलवार सुबह छह बजे घरवालों ने उन्हें जगाया तो वह नहीं उठे इसके बाद परिजन उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर गौरव गांधी 41 साल के थे।
जामनगर के जाने-माने कार्डियोलाजिस्ट डॉ गौरव गांधी का मंगलवार सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया उनकी मौत के बाद परिवार में शोक का माहौल है। डॉक्टरों को भी समझ नहीं आ रहा है कि उनकी हार्ट अटैक से कैसे मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक डॉ गौरव गांधी ने हर रोज की तरह सोमवार रात को भी मरिजों का चेक-अप किया था इसके बाद वह पेलेस रोड स्थित अपने घर पर आ गए थे उसके बाद उन्होंने खाना खाया और फिर थोड़ी देर बाद सोने चले गए उनके व्यवहार में किसी तरह का कोई परिवर्तन नहीं था यहां तक कि उनका स्वास्थ्य भी ठीक था। परिजन उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जाने-माने कार्डियोलाजिस्ट सर्जन डॉ गौरव गांधी महज 41 साल के थे। 16 हजार से ज्यादा लोगों की कर चुके हैं हार्ट सर्जरी।