व्यापार मण्डल चौहान गुट: आयकर विभाग द्वारा व्यापारियों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: जीसी सिंह चौहान | जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, कहा जल्द से जल्द निस्तारण नहीं हुआ तो व्यापारी सड़कों पर उतरेंगे

व्यापार मण्डल चौहान गुट: आयकर विभाग द्वारा व्यापारियों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: जीसी सिंह चौहान  | जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, कहा जल्द से जल्द निस्तारण नहीं हुआ तो व्यापारी सड़कों पर उतरेंगे

►ब्यूरो रिपोर्टः राजन प्रजापति

व्यापार मण्डल चौहान गुट: आयकर विभाग द्वारा व्यापारियों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: जीसी सिंह चौहान 
जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, कहा जल्द से जल्द निस्तारण नहीं हुआ तो व्यापारी सड़कों पर उतरेंगे

जागरण टाइम्स न्यूज नेटवर्क

रायबरेली। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुट ने लगातार जीएसटी, एसआईबी (आयकर विभाग) द्वारा लगातार जीएसटी की छापेमारी करते हुए छोटे व बड़े दुकानदारों को परेशान किया जा रहा है, जिससे दुकानदार भयभीत व परेशान हैं, यह बात आज व्यापार मंडल चौहान गुट के प्रदेश अध्यक्ष जीसी सिंह चौहान ने एक ज्ञापन देते हुए जिलाधिकारी से बात कही है। दर्जनों व्यापारी जिलाधिकारी के कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौपते हुए कहा गया कि सभी व्यापारी इसका निस्तारण चाहते हैं कि आखिर कब तक ऐसे व्यापारियों को परेशान किया जाएगा। व्यापारियों ने मांग की है कि अविलंब व्यापारियों की समस्या का निराकरण करते हुए उचित कदम उठाया जाए। अन्यथा व्यापारी सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगें।
प्रदेश मीडिया प्रभारी एसके सोनी ने कहा कि व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, इस छापेमारी में छोटा दुकानदार भी परेशान है, यहां तक कि पान पुड़िया की दुकानें भी बंद करते हुए व्यापारी खौफ में है।
प्रदेश महामंत्री अवतार सिंह मोगा ने कहा अभी भी व्यापारियों में जागरूकता की कमी है उन्हें यह नहीं पता है कि जीएसटी क्या है, मनचाहे ढंग से दुकानों पर जीएसटी लगाना वह उनका शोषण करना गलत है।
इसके साथ ही उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुट के प्रदेश अध्यक्ष ने ग्रामीण क्षेत्रों में जगह-जगह व्यापारियों की बैठक बुलाकर कहा की व्यापारी एकजुट होकर इस समस्या से एक साथ लड़ने के लिए तैयार रहें। इस छापेमारी में फोन के माध्यम से अफवाह के चलते छोटा व्यापारी सबसे ज्यादा परेशान है। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रदेश महामंत्री अवतार सिंह मोगा, जिलाध्यक्ष शिव नारायण मिश्रा (बब्बू मिश्रा), महिला जिला अध्यक्ष बबीता, महराजगंज अध्यक्ष राजन प्रजापति, अध्यक्ष राकेश सिंह एमपी सिंह नजर मोहम्मद सहित दर्जनों व्यापारी मौजूद रहे।