सात लाख रुपये के जेवरात उचक्कों ने किया पार, जांच में जुटी पुलिस

सात लाख रुपये के जेवरात उचक्कों ने किया पार, जांच में जुटी पुलिस
सात लाख रुपये के जेवरात उचक्कों ने किया पार, जांच में जुटी पुलिस 

ब्यूरो रिपोर्टः राजन प्रजापति

रायबरेली सलोन। कोतवाली क्षेत्र में सोमवर को दिनदहाड़े उचक्कों ने सराफा की दुकान से सात लाख रुपये के जेवरात पार कर दिए। आपको बता दें स्थानीय लोगों ने बाइक सवार उचक्कों का पीछा किया, लेकिन उचक्के भाग निकले। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं कस्बा निवासी अमर कौशल की सराफा और बर्तन की दुकान सलोन-ऊंचाहार मार्ग पर है। दोपहर लगभग 12 बजे एक बाइक पर सवार दो युवक दुकान पहुंचे। एक युवक दुकान के अंदर गया, जबकि दूसरा बाहर बाइक के पास खड़ा था। युवक ने पहले सोने की चेन दिखाने के लिए कहा। इसके बाद दूसरी चेन देखने के बाद उसने बच्चे के लिए लाकेट मांगा। फिर एक अंगूठी दिखाने को कहा। कीमत पूछने के बाद मोलतोल करने लगा। थोड़ी देर बाद युवक ने दूसरी सोने की अंगूठी दिखाने के लिए कहा।

दुकानदार जैसे अंदर से सामान निकालने के लिए उठा, इसी बीच युवक बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि करीब सात लाख रुपये के जेवरात चोरी हुए हैं।
सूचना पर सीओ वंदना सिंह मौके पर पहुंची और पूछताछ की। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उचक्कों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।