नवागंतुक एडीओ पंचायत के कार्यभार संभालते ही महराजगंज ब्लाक में चलने लगी बदलाव की बयार, मचा हड़कंप | निष्पक्ष कार्यशैली से बदलेगी महराजगंज विकासखण्ड की तस्वीर, आम जनता को न्याय मिलने की जगी उम्मीद

नवागंतुक एडीओ पंचायत के कार्यभार संभालते ही महराजगंज ब्लाक में चलने लगी बदलाव की बयार, मचा हड़कंप  | निष्पक्ष कार्यशैली से बदलेगी महराजगंज विकासखण्ड की तस्वीर, आम जनता को न्याय मिलने की जगी उम्मीद
नवागंतुक एडीओ पंचायत के कार्यभार संभालते ही महराजगंज ब्लाक में चलने लगी बदलाव की बयार, मचा हड़कंप
निष्पक्ष कार्यशैली से बदलेगी महराजगंज विकासखण्ड की तस्वीर, आम जनता को न्याय मिलने की जगी उम्मीद

ब्यूरो रिपोर्टः राजन प्रजापति

महराजगंज रायबरेली। नवागंतुक एडीओ पंचायत के कार्यभार संभालते ही महराजगंज ब्लाक में चलने लगी बदलाव की बयार, मचा हड़कंप। आपको बता दें कई ग्राम पंचायतों में शासन की मंशा के विपरीत कार्य किया जा रहा था जिसको लेकर नवागंतुक एडीओ पंचायत सतीश चतुर्वेदी सख्त नजर आये।
कुछ ग्राम पंचायतों में शासन की मंशा के अनुसार कार्य किया जा रहा है और ज्यादातर ग्राम पंचायतों में मनमानी की जा रही है जिसको लेकर एडीओ पंचायत की सख्ती के बाद हड़कंप मच गया।
आखिर हड़कंप मचे भी क्यों ना ज्यादातर ग्राम पंचायत अधिकारी व ग्राम प्रधान मनमानी कर खेल कर रहे थे। एडीओ पंचायत सतीश चतुर्वेदी की निष्पक्ष व न्याय प्रिय कार्यशैली से बदलेगी महराजगंज विकासखण्ड की तस्वीर आम जनता को न्याय मिलने की जगी उम्मीद।