रायबरेली: महिला ने दो बच्चों के साथ नहर में लगा दी छलांग, महिला का शव बरामद, दोनों बच्चों की तलाश जारी, पुलिस और एसडीआरएफ की टीम का तलाशी अभियान जारी

रायबरेली: महिला ने दो बच्चों के साथ नहर में लगा दी छलांग, महिला का शव बरामद, दोनों बच्चों की तलाश जारी, पुलिस और एसडीआरएफ की टीम का तलाशी अभियान जारी

►ब्यूरो रिपोर्टः राजन प्रजापति

महिला ने दो बच्चों के साथ नहर में लगा दी छलांग, महिला का शव बरामद, दोनों बच्चों की तलाश जारी
पुलिस और एसडीआरएफ की टीम का तलाशी अभियान जारी

जागरण टाइम्स न्यूज नेटवर्क

महराजगंज रायबरेली। महिला ने दो बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी। आपको बता दें महिला की मौत हो गई है जबकि दोनों बच्चों की तलाश देर शाम तक जारी रही। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने तलाशी अभियान चलाया फिलहाल पुलिस दोनों बच्चों की तलाश नहीं कर पाई है।
जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के नया का पुरवा मजरे चंदापुर गांव का है यहां के रहने वाले 28 साल के मोहम्मद इस्माइल की शादी करीब तीन से चार पहले 25 साल की जहरुम निशा के साथ हुई थी इन दोनों को दो बेटी भी हैं पहली बेटी दो साल की है और उसका नाम इरम है वहीं दूसरी बेटी का नाम आयशा बानो है और वह 10 महीने की है। मंगलवार की रात निशा और उसके जेठानी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया विवाद इतना बढ़ गया कि रात में ही करीब 12 बजे निशा अपनी दोनों बेटी को लेकर घर से निकल गई कुछ दूर जाने के बाद उसने नहर में छलांग दी।
आलोक प्रियदर्शी पुलिस अधीक्षक ने बताया...
मामले में रायबरेली के पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया जानकारी में आया है महिला और उसके जेठानी के बीच विवाद हुआ था इसके बाद पति से भी झगड़ा हो गया इस वजह से वह अपने दो बच्चों के साथ मंगलवार को नहर में कूद गई थी सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस ने वहां पहुंच कर तलाशी शुरू की फिलहाल, महिला का शव बरामद कर लिया गया है बच्चों के शव अभी नहीं मिले हैं एसडीआरएफ की टीम भेजी गईं है आगे की कार्रवाई जांच पड़ताल के बाद की जायगी।
घटना की सूचना के बाद उपजिलाधिकारी, सीओ, तहसीलदार, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच कर जाँचपड़ताल में जुट गया और घटना स्थल पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया।
फिरहाल घटना की असली वजह क्या है यह पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगा अभी तरह तरह की बातें सामने आ रहीं है।