यात्री कर अधिकारी ने चलाया अभियान, कस्बा महराजगंज में मच गया हड़कंप | कई वाहन सीज, दर्जनों का चालान | स्कूली बच्चों का वाहन अनफिट दिखा तो खैर नही, चला सघन चेकिंग अभियान | महराजगंज में सड़कों पर खड़ी होती बसों से लग रहा जाम मानकों की अनदेखी कर फर्राटा भर रहीं बसें, आखिर क्यों नही हो रही कार्यवाही कौन है जिम्मेदार?

यात्री कर अधिकारी ने चलाया अभियान, कस्बा महराजगंज में मच गया हड़कंप |  कई वाहन सीज, दर्जनों का चालान  | स्कूली बच्चों का वाहन अनफिट दिखा तो खैर नही, चला सघन चेकिंग अभियान | महराजगंज में सड़कों पर खड़ी होती बसों से लग रहा जाम  मानकों की अनदेखी कर फर्राटा भर रहीं बसें, आखिर क्यों नही हो रही कार्यवाही कौन है जिम्मेदार?
यात्री कर अधिकारी ने चलाया अभियान, कस्बा महराजगंज में मच गया हड़कंप 
कई वाहन सीज, दर्जनों का चालान
स्कूली बच्चों का वाहन अनफिट दिखा तो खैर नही, चला सघन चेकिंग अभियान
महराजगंज में सड़कों पर खड़ी होती बसों से लग रहा जाम
मानकों की अनदेखी कर फर्राटा भर रहीं बसें, आखिर क्यों नही हो रही कार्यवाही कौन है जिम्मेदार? 

ब्यूरो रिपोर्टः राजन प्रजापति

महराजगंज रायबरेली। सोमवार को परिवहन विभाग की तरफ से डग्गा मार वाहनों पर चलाया गया चेकिंग अभियान, मच गया हड़कंप। जानकारी के अनुसार चेकिंग अभियान के दौरान पन्द्रह से ज्यादा गाड़ियों का चालान किया गया। वहीं पांच गाड़ियों में दो गाड़ी ओवरलोडिंग तीन गाड़ियों का फिटनेस न मिलने पर सीज किया गया आरटीओ की जानकारी मिलते ही महराजगंज कस्बा सहित क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल बना रहा। चेकिंग अभियान महराजगंज कस्बा बछरावां रोड व हलोर रोड पर किया गया यात्री कर अधिकारी रेहाना बानो ने बताया कि पन्द्रह से ज्यादा गाड़ियों का चालान किया गया पांच गाड़ियों को सीज किया गया है दो गाड़ी ओवरलोड तीन गाड़ी का फिटनेश न मिलने पर सीज किया गया है। आगे बताया कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा अगर रोड पर इस तरह की गाड़ियां पाई जायँगी उन पर तुरंत उचित कार्यवाही की जाएगी। महराजगंज पहुंचते ही डग्गा मार वाहनों में हड़कंप मच गया। डग्गा मार वाहन चालक अपनी-अपनी गाड़ियों को छोड़ कर भागने लगे। घण्टो तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा। इस दौरान कस्बा महराजगंज के कई स्कूलों की वेन और अन्य स्कूली वाहनों को भी रोक कर चेकिंग की गई। कस्बा के कई स्कूलों में अनफिट वाहनों से स्कूली बच्चों को लाया ले जाया जाता है। कस्बा महराजगंज में सड़क पर ही दिल्ली जाने वाली कई बस खड़ी होती है जिससे जाम की समस्या बनी रहती है और ओवरलोडिंग करके चलाई जा रही है जिस पर किसी की नजर नही पड़ रही है।