आपूर्ति निरीक्षक कार्यालय में जमकर की जा रही मनमानी, प्रधान प्रतिनिधि ने लगाया गंभीर आरोप | एसडीएम से शिकायत कर कार्यवाही की मांग

आपूर्ति निरीक्षक कार्यालय में जमकर की जा रही मनमानी, प्रधान प्रतिनिधि ने लगाया गंभीर आरोप | एसडीएम से शिकायत कर कार्यवाही की मांग
आपूर्ति निरीक्षक कार्यालय में जमकर की जा रही मनमानी, प्रधान प्रतिनिधि ने लगाया गंभीर आरोप
एसडीएम से शिकायत कर कार्यवाही की मांग

ब्यूरो रिपोर्टः राजन प्रजापति

महराजगंज रायबरेली। आपूर्ति निरीक्षक कार्यालय में जमकर की जा रही मनमानी, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने लगाया गंभीर आरोप, किया कार्यवाही की मांग। आपको बता दें ग्राम प्रधान प्रतिनिधि कैर मंशा राम पाल ने बताया की मेरी ग्राम पंचायत का एक व्यक्ति कई दिनों से कार्यालय के चक्कर लगा रहा था उसको राशन कार्ड से संबंधित कार्य था लगातार आश्वासन दिया जा रहा था बाद में कहा गया कार्य नही हो पायगा जिसको लेकर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने एसडीएम से शिकायत कर कार्यवाही की मांग किया।
वहीं   ग्राम पंचायत कैर प्रधान प्रतिनिधि मंशा राम पाल ने जानकारी देते हुए बताया आपूर्ति निरीक्षक महराजगंज अविनाश चंद्र पाण्डेय से फोन कर वार्ता किया जिन्होंने संतोषजनक बात नहीं किया कहा में बाहर हुं फोन काट दिया। प्रधान प्रतिनिधि ने आगे बताया इस कार्यालय में अधिकारियों द्वारा मनमानी जमकर की जा रही हैं और जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है। यहां पर दलालों के सहारे कार्य किया जाता हैं जिसके चलते निष्पक्ष कार्य नहीं होता हैं पैसा तक मांगा जाता हैं। मंशाराम पाल प्रधान प्रतिनिधि ने उपजिलाधिकारी के सीयूजी नम्बर पर फोन कर शिकायत किया और कार्यवाही की मांग किया। कहा जल्द ऐसे भ्रष्ट अधिकारी व जिम्मेदारों पर कार्यवाही ना हुई तो इसकी शिकायत जिलाधिकारी से करूंगा।

जब एक ग्राम प्रधान प्रतिनिधि किसी सक्षम अधिकारी पर सवालिया निशान खड़ा करता है तो कही ना कही गड़बड़झाला जरूर हैं। सवालों के घेरे में आपूर्ति निरीक्षक अविनाश चंद्र पाण्डेय, प्रधान प्रतिनिधि ने उठाया सवाल शिकायत कर किया कार्यवाही की मांग। जब इस मामलें को लेकर आपूर्ति निरीक्षक से वार्ता कर जानकारी प्राप्त करने का प्रयास किया गया तो फोन नहीं लगा।